CM योगी ने स्वदेशी साइट ''कू'' पर बनाया एकाउंट, देश को Digital India का दिया संदेश

3/3/2021 8:27:33 PM

लखनऊ: भारत सरकार और ट्विटर में टकराव के बीच स्वदेशी इंटरनेट मीडिया साइट 'कू' इन दिनों खूब चर्चा में है। देश की कई प्रमुख हस्तियां एक के बाद एक इस एप से जुड़ रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने स्वदेशी इंटरनेट मीडिया हैंडल ‘कू’ पर अपना एकाउंट बना कर आत्मनिर्भर भारत के ‘वोकल फॉर लोकल’ का संदेश दिया है। खुद इसकी जानकारी योगी ने अपने नए एकाउंट 'कू' के जरिये दी। इसके साथ ही योगी ने देश की जनता से भी अपील की है कि वह अब उनसे सीधे 'कू' पर बने सोशल एकाउंट पर संपर्क कर सकते हैं और उनको फॉलो भी कर सकते हैं।

मात्र पांच दिनों में मुख्यमंत्री को 51,000 'कू' यूजर्स करने लगे फॉलो 
बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने 27 फरवरी को स्वदेशी इंटरनेट मीडिया हैंडल 'कू' पर एकाउंट बना कर देश को वोकल फॉर लोकल, डिजिटल इंडिया का संदेश दिया है। मुख्यमंत्री की यह पहल डिजिटल इंडिया की सफलता का परिचायक और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है। मात्र पांच दिनों में 51,000 'कू' यूजर्स मुख्यमंत्री को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

इन्होंने बनाया स्वदेशी इंटरनेट मीडिया हैंडल 'कू' पर एकाउंट
योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ गोरखपुर सांसद और अभिनेता रवि किशन, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बॉक्सर मेरीकॉम, एशियाई गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट हिमा दस, फिल्म निर्देशक सुभाष घई, अभिनेता अरुण गोविल, संगीतकार अदनान सामी भी 'कू' से जुड़ चुके हैं।
 


Content Writer

Umakant yadav

Related News