CM योगी ने राज्‍य सरकार की सेवाओं में चयनित 1,782 अभ्यर्थियों को बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- अब युवाओं को राज्य में ही मिलेगी नौकरी

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 01:52 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में 1,782 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इसी दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हें अपने ही राज्य में नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो भी युवाओं के साथ जो खिलवाड़ करेगा। उनसे पूरी सख्ती से सरकार निपट लेगी।

'न घर का न घाट का छोड़ेंगे....'
बता दें कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के लोकभवन में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में पहुंचे। जहां सीएम ने 1,782 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हें अपने ही राज्य में नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं की मेहनत से खिलवाड़ और परीक्षा की शुचिता से समझौता स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है। हम ऐसे लोगों को न घर का न घाट का छोड़ेंगे। कार्रवाई ऐसी होगी कि नजीर बन जाए।
PunjabKesari
युवाओं के रोजगार के साथ गड़बड़ी करने वाले राष्ट्रीय पाप कर रहे हैं: CM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि युवाओं के रोजगार के साथ गड़बड़ी करने वाले राष्ट्रीय पाप कर रहे हैं। सरकार तकनीक का इस्तेमाल करती है तो यह लोग भी तकनीक का इस्तेमाल करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि अगर सही दिशा में इन लोगों ने तकनीक का इस्तेमाल किया हो तो यह खुशहाल जीवन जी रहे होते, लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया और अब यह ना घर के रहेंगे न घाट के।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि की मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने चारों शवों की पहचान कर उनके घर वालों को सूचना दे दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static