नोएडा सड़क हादसे पर CM योगी ने जताया गहरा दुख...परिजनों के प्रति की संवेदना व्यक्त, अधिकारियों को दिए राहत कार्य के निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 12:39 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में हुए भीषण सड़क हादसे (road accident) पर गहरा शोक जताया है। सीएम योगी ने हादसे में हुई 4 लोगों की मौत पर दुख प्रकट करते हुए दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना की है। साथ ही सीएम में उनके परिजनों के साथ भी दुख साझा किया और उनके प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, सीएम ने हादसे में घायल होने वाले लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

 
बता दें कि जिले के थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित होंडा मोटर कंपनी के कर्मचारी ऑफिस जा रहे थे, तभी अनियंत्रित रोडवेज बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसमें चार कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर किया गया। ग्रेटर नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बादलपुर थाना क्षेत्र में देर रात 11:30 बजे हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारी कारखाने से बाहर निकल रहे थे। उसी वक्त नोएडा डिपो की रोडवेज बस नंबर UP 32 LN 3295 दादरी से नोएडा की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी। इस बस की चपेट में 7 कर्मचारी आ गए।

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा: रोडवेज बस ने होंडा मोटर कंपनी के कर्मचारियों को कुचला, 4 की मौके पर ही मौत

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: UP में कल से शुरू होगी इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 की बैठकें, सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम

CM योगी ने की घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
इस हादसे की जानकारी होने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Content Editor

Pooja Gill