Road Accident: मथुरा सड़क हादसे पर CM योगी ने जताया दुख, घायलों के समुचित इलाज के दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 06:52 PM (IST)

Road Accident: जिले के राया क्षेत्र में बुधवार को एक तेज रफ्तार कार के बेकाबू होकर पेड़ से टकराने पर उसमें सवार चार युवकों की मौत हो गयी तथा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने घायलों को इलाज के अधिकारियों को निर्देश दिए है।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पांडेय ने यहां बताया कि बलदेव कस्‍बे से मथुरा शहर आ रही एक कार राया थाना क्षेत्र के पिलखुनी गांव के नजदीक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

उन्होंने कहा कि इस घटना में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने अचल (25), आकाश (21), योगेश (22) और अंकित (21) को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल शैलेन्‍द्र कुमार नामक एक अन्‍य व्‍यक्ति को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांडेय ने बताया कि दुर्घटना में मृत लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे गये हैं। विधिक कार्रवाई के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Ayodhya को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी, जनवरी के पहले हफ्ते तक मंदिर का निर्माण पूरा करने की सरकार की मंशा
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जनवरी के पहले हफ्ते तक अयोध्या Ayodhya में राम मंदिर का निर्माण पूरा करने की मंशा के तहत तेजी से काम कर रही है। मुख्यमंत्री अनेक स्थानों पर जाकर श्रद्धालुओं को आमंत्रित कर रहे हैं और निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा कर रहे हैं। 

Content Writer

Ramkesh