CM योगी ने प्रतापगढ़ हादसे पर जताया दुख, समुचित उपचार के दिए निर्देश....हादसे में 3 लोगों की गई जान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 04:13 PM (IST)

प्रतापगढ़: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां क्षेत्र में हुए हादसे में 3 लोगों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। बता दें कि हथिगवां क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक बस के सामने से आ रहे ट्रक से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए।

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) संजय राय ने मंगलवार को बताया कि उन्नाव जिले से आ रहे श्रद्धालुओं से भरी एक बस विंध्यवासिनी देवी के दर्शन के लिए विंध्याचल जा रही थी। उन्होंने बताया कि आठ/नौ अप्रैल की दरमियानी रात हथिगवां क्षेत्र में फूलमति बिसहिया नहर के पास लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर उनकी बस एक ट्रक से टकरा कर पलट गई।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस में ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया सभी घायलों को स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों नें संध्या (12), कृष्ण कुमार (50) और बासु (35) को मृत घोषित कर दिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। राय ने बताया कि हादसे में घायल 10 अन्य लोगों का उपचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें.....
CM योगी ने भाजपा प्रत्याशी कवर सिंह के समर्थन में किया चुनाव प्रचार, कहा- 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज चुनावी हुंकार भरने हापुड़ पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी कवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश का मान बढ़ाया है। देश का तेजी से विकास हो रहा है। देश में IIT-IIM बन रहे हैं। हमारी सरकार गरीबों के विकास के लिए काम कर रही है। व्यापारियों को लाभ मिल रही है। उन्होंने कहा कि 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिला है। हाईवे और एक्सप्रेस- वे का निर्माण हो रहा है।

Content Editor

Harman Kaur