जालौन: भीषण सड़क हादसे में 5 की दर्दनाक मौत, सीएम Yogi आदित्यनाथ ने जताया गहरा दुख

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 11:00 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में लोगों की मौत (Death) पर गहरा दुख व्यक्त किया, जिसमें एक बस (Bus) की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत (Death) हो गई और 15 से अधिक लोग घायल (Injured) हो गए। पुलिस (Police) के अनुसार जालौन (Jalaun) जिले के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा के पास शनिवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बस (Bus) पलट गई।

जालौन सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया गहरा दुख
जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन में हुए हादसे में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का उचित उपचार सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की और अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया।

सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत और 15 से अधिक लोग घायल
पुलिस ने कहा कि बस में 40 लोग सवार थे, जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग जालौन जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से शादी के मेहमानों को ले जा रही बस के पलट जाने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान जारी है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों में रघुनंदन (48), कुलदीप सिंह (38), शिरोमन (65) जालौन के निवासी थे, जबकि बस चालक कल्लू और परिचालक विकास राजावत मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रहने वाले थे। हादसे में घायलों की पहचान बृजेंद्र ,अशोक, लालता प्रसाद,वीर सिंह,शिव शंकर,सुंदर,कल्लू,शिव सिंह,महिपाल,लल्लू,राजेंद्र,रविंद्र के तौर पर की गई है।

Content Editor

Anil Kapoor