प्रतापगढ़ को CM योगी ने दी 554 करोड़ की सौगात, 348 परियोजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 05:19 PM (IST)

प्रतापगढ़: जिले के रामपुर खास विधानसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन संकल्प रैली को संबोधित करते हुए जनपद वासियों को बड़ी सौगात दी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपदवासियों को 554 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 348 परियोजनाओ का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान अपार भीड़ को देखकर सीएम गदगद नज़र आये और उन्होंने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की आज यूपी विकास के पथ पर अग्रसर है और सबका साथ सबके विकास के फार्मूले पर काम कर रही है। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला और कहा की जो कल तक सड़क पर तांडव करते थे वह गुंडे आज बिल में छुपकर बैठे है।
PunjabKesari
कांग्रेस के गढ़ रामपुर खास पहुंचे सीएम योगी का भव्य स्वागत हुआ, मंच से सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमलावर दिखे उन्होंने कहा कि 2017 के पहले कृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजनों को रोका जाता था, आज तो वृंदावन मथुरा में आयोजन होता है,कोई रोक टोक नही और न ही 2017 के बाद कोई दंगा नही हुआ। मुख्यमंत्री यही नही रुके उन्होंने मंच से संबोधन के दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि--पहले पैसे गरीबो का सपा बसपा लूटकर दिवालो को बनवाते थे,बबुआ नोटबन्दी का विरोध क्यों करता था,अब समझ आया होगा आपको! क्योंकि आज नही तो कल ये नोट निकलना ही था,क्योंकि गरीब का आर्शीवाद भी लगता है और हाय भी बहुत तेज़ लगती है। पहले की सरकारें वोटबैंक की राजनीति करते थे,उन्हें लगता था कि रामभक्तों पर गोली चलवा कर वोट मिल सकता है तो रामभक्तों पर गोली चलवाती थी और आज भाजपा की डबल इंजन सरकार आई तो अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है। पहले कावंड़ यात्रियों पर रोक लगाते थे,आज काशी विश्वनाथ का भव्य कॉरिडोर बन गया है। 
PunjabKesari
उन्होंने का है कि आज तीन पार्टियां हैं एक भाई बहन की पार्टी है,एक बुआ, बबुआ की पार्टी है। चचा भतीजा मंच से ही मारपीट कर लेते हैं लेकिन सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है और अनुशासन के साथ पार्टी के आम कार्यकर्ता मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static