CM योगी ने दिया निर्देश- अब UP के अति संक्रमित जिलों के हालात का निरिक्षण करेगी हाई-लेवल टीम

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 06:41 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम ने कोरोना के नियंत्रण के लिए कमर कस ली है। इसे लेकर CM ने रविवार को उच्च स्तरीय समीक्षा की और प्रदेश में कोरोना के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित आगरा, मेरठ और कानपुर जिलों में हालात का जायजा लेने के लिए एक-एक उच्च स्तरीय चिकित्सकीय दल भेजने का निर्देश दिया।

CM ने औद्योगिक विकास विभाग के प्रमुख सचिव आलोक कुमार तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव रजनीश दुबे को आगरा में शिविर करने के निर्देश दिए। उनके साथ पीजीआई से एक वरिष्ठ डॉक्टर तथा पुलिस अधिकारी भी रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने मेरठ में सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव टी. वेंकटेश के साथ चिकित्सा शिक्षा, स्वास्थ्य एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को समीक्षा करने का निर्देश दिया।

बता दें कि इस वक्त UP में कोरोना संक्रमित लोगों की सर्वाधिक संख्या आगरा, कानपुर और मेरठ में है। इन सभी का अभी इलाज चल रहा है। आगरा में 22 और मेरठ में 13 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। ये उच्च स्तरीय चिकित्सकीय दल तीनों जिलों आगरा, मेरठ और कानपुर में संक्रमण को फैलने से रोकने तथा परिस्थिति पर निगरानी रखेंगे।

 

Author

Moulshree Tripathi