CM योगी ने दिया 6 बस अड्डों का तोहफा, 25 बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 05:59 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग से परिवहन निगम के बस अड्डों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं 25 बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर मोहनलालगंज से सांसद  कौशल किशोर, परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, मुख्य सचिव आर के तिवारी, एमडी राज शेखर मौजूद रहे। 

लखनऊ के अवध बस स्टेशन, सीतापुर के नैमिशरण, चित्रकूट, बस्ती, गोंडा और बुलंदशहर समेत 6 बस अड्डों का लोकार्पण होगा। कन्नौज, जालौन, मुरादाबाद, औरैया, एटा, जौनपुर और कौशाम्बी समेत 7 बस अड्डे की परियोजनाओं का आज शिलान्यास किया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवहन निगम की नवीन परियोजनाओं का 60 करोड़ से अधिक परियोजनाओं के लोकार्पण/ शिलान्यास किया।

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश परिवाहन निगम के सभी अधिकारियों और सभी माननीय जन प्रतिनिधियों को हृदय से बधाई देता हूं। प्रदेश वासियों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान करने के संकल्प के साथ नवीन बस स्टेशन और आने वाले समय में कुछ और नए बस स्टेशन उपलब्ध होंगे। यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। इसके लिए मैं प्रदेशवासियों को भी हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। वहीं सीएम ने कहा कि जिलों में जो बस अड्डे है, वह बहुत अच्छी जगह बने है। उन बस अड्डों को बेहतर सुविधाएं अच्छी से अच्छी मिलें। हर प्रकार की व्यवस्था हो साफ़ सफाई हो। 


 

Tamanna Bhardwaj