CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में लगाया जनता दरबार, फरियादियों की सुनी समस्याएं

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 04:09 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लखनऊ प्रस्थान करने के पहले गोरखनाथ मंदिर परिसर में आयोजित जनता दरबार में फरियादियों की समस्याएं सुनी तथा पुलिस कर्मियों की शिकायत पर दोषियों पर सख्त कारर्वाई करने का आश्वासन दिया। जनता दर्शन के लगातार तीसरे दिन सोमवार को काफी कम लोग आए थे। जनता दर्शन में पुलिस, जमीनी विवाद और मारपीट जैसी घटनाओं की काफी शिकायतें आई थीं।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि अपराध के मामलों में सख्त कारर्वाई के साथ ही जमीन की पैमाइश करें और राजस्व संबंधी मामलों निस्तारण तेज किया जाए। जिले के पीपीगंज नगर पंचायत में अनियमितता की शिकायत पर उन्होंने जांच कर कारर्वाई के निर्देश दिए। योगी आज पुलिस अधिकारियों पर काफी सख्त दिखे। उन्होंने थानों और तहसीलों में समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण समाधान के प्रति अधिकारियों को निर्देशित किया।

जनता दर्शन में कमिश्नर रवि कुमार एनजी,डीएम विजय किरण आनंद, डीआईजी जे रविंद्र गौड़,एसएसपी विपिन ताड़ा और सीएम कैंप कार्यालय प्रभारी मोती लाल सिंह समेत अन्य मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने सुबह गुरु गोरखनाथ का दर्शन कर पूजन किया। उसके बाद अखण्ड ज्योति का दर्शन कर ब्रह्मलीन गोरक्षपीठाधीश्वर द्वय महंत दिग्विजयनाथ एवं महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। उसके बाद गोशाला में पहुंच कर तकरीबन 20 मिनट तक गोशाला में सेवा की। इसके साथ ही उन्होंने कालू और गुल्लू पर भी अपना लाड़ लुटाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static