BJP प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में CM योगी ने की जनसभा, सपा सरकार की तुलना तालिबानी शासन से की

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 03:20 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा की । इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी की सरकार का शासन काल देखा है। उन्होंने कहा कि सपा का शासन काल तालिबानी जैसा रहा है। 

सीएम ने कहा कि सपा सरकार में अराजकता का माहौल था। उनकी सरकार में कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई जाती थी लेकिन भाजपा सरकार में कांडव यात्रियां की सुरक्षा की पूरी गारंटी दी जाती है। योगी ने कहा कि आज मेरठ, मुजफ्फरनगर में विकास की गंगा बह रही है। जबकि सपा सरकार में लोग पलायन करने को मजबूर थे। उन्होंने कहा हमारी सरकार ने माफियाओं के साथ कोई समझौता नहीं करती है। बल्कि उन्हें जेल में भेजने का काम करती है। प्रदेश में शांति के लिए अपराधियों पर सख्ती जरूरी है।

 उन्होंने कहा कि रामभक्तों पर गोलियां चलाने वाले को जनता ने सबक सिखाया है। भाजपा ने बिना भेदभाव के साथ सभी योजनाओं को प्रदेश की जनता तक लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी पर भी जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि चौधरी साहब के नाम पर राजनीति करते हैं लेकिन चौधरी साहब और उन में फर्क  है। सीएम ने कहा भाजपा की सरकार में अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा है। यह सब जनता के आर्शीवाद से हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static