सीएम योगी ने किया UP GIS- 23 के लोगो व पोर्टल का शुभारंभ, मुलायम सिंह यादव की जयंती आज... पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 07:52 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की जयंती उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 

सीएम योगी ने किया UP GIS- 23 के लोगो व पोर्टल का शुभारंभ, उत्तर प्रदेश में वैश्विक निवेश लाने पर रहा जोर
उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 10 खरब डॉलर बनाने के लिए योगी सरकार ने पूरी तरीके से कमर कस लिया है। इसके तहत ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के एक कार्यक्रम का आयोजन आज दिल्ली के सुषमा स्वराज प्रवासी भारतीय भवन में हुआ।

मुलायम सिंह यादव की जयंती आज, योगी और अखिलेश ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की
उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की जयंती

बसपा सांसद दानिश अली बोले- BJP का नारा विपक्ष मुक्त भारत, मुस्लिम मुक्त विधायिका है
मंगलवार को अपने संसदीय लोकसभा क्षेत्र उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे बसपा सांसद दानिश अली ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी का पहले एक नारा था कांग्रेस मुक्त भारत लेकिन अब ऐसा लगता है कि बीजेपी का अगला नारा है

यूपी में बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा डाटा नेटवर्क सेंटर, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में 13,500 करोड़ के MOU पर हस्ताक्षर
उत्तर प्रदेश में दुनिया का सबसे बड़ा डाटा नेटवर्क स्थापित होने जा रहा है। इसी क्रम में प्रदेश के हर जिले में कम से कम 1 एज डाटा (छोटा) सेंटर स्थापित किया जाएगा। इससे भविष्य में 5जी नेटवर्क का तेजी से विस्तार होगा, निवेश के लिए सीडिंग ग्राउंड के साथ...

UP: छह साल में चौथी बार नजदीक आए अखिलेश और शिवपाल, जानिए क्यों संशय में हैं सपा-प्रसपा कार्यकर्ता
समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को सैफई में एक मंच पर आकर

उपचुनाव और निकाय चुनाव से पहले तबादलों का दौर शुरु, योगी सरकार ने 6 IAS अधिकारी किए इधर से उधर
उत्तर प्रदेश में उपचुनाव और निकाय चुनावों से पहले तबादलों का दौर शुरु हो गया है। योगी सरकार ने 6 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से विरोधी डरे- बृजलाल खाबरी यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष
यूपी में अपनी खोई हुई जमीन तलाश रही कांग्रेस पार्टी ने इस साल अक्टूबर महीने में बसपा से कांग्रेस में आए पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी को अपना  नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। 

हेट स्पीच मामले में सपा नेता आजम खान को मिली जमानत
समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान को हेट स्पीच मामले में निचली अदालत से जमानत मिल गई है। दरअसल आज यानी मंगलवार को हेट स्पीच मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 50-50 हजार रुपए के दो जमानती पेश करने और 50 हजार रुपए का मुचलका भरने के बाद जमानत दे दी है।

CM योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद को देंगे 877 करोड़ की सौगात, प्रबुद्ध सम्मेलन को करेंगे संबोधित
जिले के कवि नगर रामलीला मैदान में आज शाम 5:00 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध वर्ग  सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री नगर निकाय चुनाव से पहले जिले को करीब 877 करोड़ की लागत की करीब 755 परियोजनाओं की सौगात देंगे।

बिजली विभाग का बड़ा कारनामा, घरों में नहीं है कनेक्शन फिर भी आ रहा 60 हजार रुपए तक का बिल
उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बिजली विभाग का एक बड़ा कारनामा सामने आया है। जिसमें राज्य सरकारों ने हर घर बिजली योजना के तहत घरों में बिजली मीटर लगाए थे। 

Content Editor

Prashant Tiwari