रैन बसेरों का CM योगी ने किया निरीक्षण, युवाओं से पूछा- कैसे आना हुआ...

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 05:09 PM (IST)

गोरखरपुर: उत्तर प्रदेश में ठंड अपना जमकर कहर बरपा रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोई भी व्यक्ति खुले में न सोए इसके लिए लगातार अधिकारियों को निर्देशित कर रहे हैं। इतना ही नहीं योगी जमीनी हकीकत जानने के लिए रविवार को गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास मौजूद रैन बसेरा और झूलेलाल मंदिर के पास मौजूद रैन बसेरे का निरीक्षण किया।

बता दें कि गोरखपुर रेलवे स्टेशन रैन बसेरे पर रात 9 बजे सीएम योगी पहुंचे और सबसे पहले उन्होंने रैन बसेरों में रुके लोगों से सीधे बात करनी शुरू की। रविवार को पुलिस विभाग में भर्ती को लेकर परीक्षा थी तो रैन बसेरे में वही अभ्यर्थी रुके हुए थे। मुख्यमंत्री ने सभी का नाम पूछा और यह भी पूछा कि वो किस लिए गोरखपुर आए थे। यहां पर कोई दिक्कत तो नहीं है। करीब 10 मिनट तक सीएम योगी ने लोगों से बात की। उसके बाद वो रेलवे स्टेशन के सामने रहने वाले गरीबों के पास पहुंचे और उन्हें कंबल वितरित किए।
कंबल पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे। इसके बाद सीएम ने झूलेलाल में स्थित रैनबसेरा का निरीक्षण किया और वहां भी कंबल बांटे। रेलवे स्टेशन पर जिन लोगों से सीएम योगी ने बात की वो लोग काफी खुश नजर आ रहे थे।

वहीं बागपत से आए समीर का कहना है कि वो पुलिस विभाग में भर्ती होने के लिए परीक्षा देने आये थे पर उनका सौभ्याग्य था आज सीएम योगी से भी उनकी मुलाकात हो गयी। उन्होंने पूछा कि यहां पर किस लिए आये हो। कोई दिक्कत तो नहीं है। इसी तरह मुजफ्फरपुर से आए सौरभ से भी सीएम योगी ने हालचाल लिया। सीएम योगी ने लोगों से कहा कि खुले में किसी को नहीं रहने देंगे। गरीबों को कंबल वितरित करते हुए कहा कि हम हैं ना। 
 

Tamanna Bhardwaj