CM योगी का सख्त निर्देश, जमीन कब्जाने और दबंगई करने वालों को कानूनी सबक सिखाया जाए

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 02:58 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ( Chief Minister Yogi Adityanath ) सोमवार को आगाह किया कि जमीन पर कब्जा करने और दबंगई करने वालों को कड़ा कानूनी सबक सिखाया जाएगा। मुख्‍यमंत्री योगी ने सोमवार को यहां जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं और जमीन कब्जाने की कुछ शिकायतों पर उन्होंने कहा, ‘‘सरकार हर गरीब के साथ खड़ी है, जमीन पर कब्जा करने और दबंगई करने वालों को करारा कानूनी सबक सिखाया जाएगा।''



उन्होंने आश्‍वस्‍त किया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा और हर समस्या का जल्द से जल्द गुणवत्तापूर्ण समाधान होगा। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, गोरखपुर के जनता दर्शन में कई फरियादी गंभीर बीमारियों के इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। योगी ने कहा कि धन के अभाव में किसी का इलाज बाधित नहीं होने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने सोमवार को यहां अनुष्ठान मठ के प्रथम तल पर स्थित शक्ति मंदिर में रुद्राभिषेक भी किया।

ये भी पढ‍़ें:- CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं

गोरखपुर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर प्रदेश के कल्याण की कामना की। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार में अपनी समस्याओं के लेकर पहुंचे फरियादीयों से मुलाकात की और लोगों को आश्वस्त किया कि किसी को भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल उन लोगों की परेशानियों को दूर करने का आदेश दिया। CM ने लोगों को आश्वस्त किया कि किसी को भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

Content Writer

Ramkesh