''कांग्रेस का नाम समस्या है...BJP समाधान है'', जम्मू-कश्मीर में विपक्ष पर बरसे सीएम योगी

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 03:54 PM (IST)

यूपी डेस्क: जम्मू-कश्मीर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का नाम ही समस्या है और भारतीय जनता पार्टी का समाधान है, जो समस्या है उसके लिए बहाना चाहिए कांग्रेस हमेशा बहाना बना करके देश की जनता को बेवकूफ बनाती रही है और यही कारण है देश में आतंकवाद की समस्या हो उग्रवाद की समस्या हो नक्सलवाद की समस्या हो जातिवाद की समस्या हो क्षेत्रवाद की हो.. ये जितना भी विभाजन की बीज है यह सभी विशबेल को बोने का कार्य उसको पल्लवित और पोषित करने का कार्य कांग्रेस ने देश के अंदर आजाद भारत में किया है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पाकिस्तानी समर्थित दलों के साथ है और उसका असली चेहरा आरक्षण विरोधी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा, "मैं अयोध्या धाम की धरती उत्तर प्रदेश से आपके बीच आया हूं। अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है, और उनके नाम पर जम्मू में रामगढ़ बना है" उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहने के बावजूद उसने अयोध्या की समस्या का समाधान नहीं होने दिया।

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, "आप सबने मोदी जी पर विश्वास किया, और 500 वर्षों की अयोध्या की समस्या ऐसे हल हुई, जैसे यह कोई समस्या थी ही नहीं।" योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस का नाम ही समस्या है और बीजेपी का नाम समाधान। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, "देश में आज जहां भी आतंकवाद, नक्सलवाद और उग्रवाद की समस्याएं हैं, इन सभी को पोषण देने का काम कांग्रेस ने किया है कांग्रेस ने हिंदुओं को कमजोर करने का काम किया। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और जम्मू-कश्मीर में उसकी समर्थित सरकारें थीं, तब यहां जो घटनाएं होती थीं, वह किसी से छिपी नहीं हैं"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static