''जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं दो लड़के'', विपक्ष पर जमकर बरसे CM योगी

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 12:38 PM (IST)

डुमरियागंज /सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने डुमरियागंज में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में एक ही गूंज है, जो राम लाए हैं जनता उनको लाएगी। पीएम मोदी ने भारत में दुनिया का सम्मान बढ़ाया है। आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। किसानों को सम्मान नीधि का लाभ मिल रहा है। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।



'सपा की संवेदना सिर्फ माफिया के लिए है...'
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में आतंकवाद हावी था। कांग्रेस का चरित्र जगजाहिर है। विपक्ष हार मान चुका है। कांग्रेस के लोग पाकिस्तान से डरते हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार में दंगे होते थे। ये लोग राम भक्तों पर गोलियां चलवाते थे। सपा ने आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए। इनका संबंध माफिया से है। समाजवादी पार्टी चारों खाने चित्त हो चुकी है। सपा की संवेदना जनता के लिए नहीं है बल्कि माफिया के लिए है। सपा क विपक्ष के नेता हार मान चुके है। उन्होंने आगे कहा कि नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है। अगर कोई छेड़ता है तो उसे छोड़ता नहीं है।

बीजेपी सरकार में किसी से भी भेदभाव नहीं: CM योगी
इससे पहले बलरामपुर में सीएम योगी विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला है। जहां उन्होंने कहा कि 4 जून को भाजपा-एनडीए की विजय सुनिश्चित है, श्रावस्ती की जनता अपने एक-एक वोट से इस विजय को ऐतिहासिक बनाने जा रही है। योगी ने कहा कि नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है, जो छेड़ता है उसे छोड़ता नहीं है। यूपी सम्मान और सुरक्षा की राह पर है। बीजेपी सरकार में किसी से भी भेदभाव नहीं है। विरोधियों की जमानत जब्त हो गई है। योगी ने कहा कि सपा-कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा आ गई है।

CM योगी आज करेंगे 6 जनसभाएं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, बस्ती, आजमगढ़ व वाराणसी में जनसभा कर भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। उनकी पहली जनसभा 10:30 बजे बलरामपुर में श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र में आयोजित की गई है। इसके बाद दोपहर 12 बजे डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर में जनसभा होगी। दोपहर एक बजे मेंहदावल, संतकबीरनगर में जनसभा होगी। दोपहर दो बजे महादेवा, बस्ती लोकसभा क्षेत्र के लिए जनसभा होगी। मुख्यमंत्री इसके बाद आजमगढ़ में जनसभा करेंगे। शाम को वाराणसी में प्रधानमंत्री के साथ महिला सम्मेलन में शामिल होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static