विपक्ष पर जमकर बरसे CM योगी, कहा- ये न ब्राह्मण हितैषी हैं, न हिंदू हितैषी, ये सिर्फ तालिबान के हितैषी हैं

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 04:14 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) विपक्ष पर करारा हमला बोला है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ बसपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम (AIMIM) सहित तमाम दलों के नेताओं को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ये न ब्राह्मण हितैषी हैं, न हिंदू हितैषी, ये सिर्फ तालिबान के हितैषी हैं।

इतना ही नहीं योगी ने कहा कि अखिलेश जी 12 बजे सोकर उठेंगे। फिर मित्रों के साथ बैठेंगे। फिर साइकिलिंग करेंगे तो राजनीति के लिए उनके पास कहां समय है? बड़े बाप के बड़े बेटे हैं अखिलेश यादव। ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होंगे, वहां मौज उड़ाएं। खूब घूमें। मुझे खुशी होगी कि यूपी के एक व्यक्ति अप्रवासी भारतीय हो गया है।

वहीं असदुद़्दीन ओवैसी के लखीमपुर मामले में यूपी सरकार पर सवाल उठाने पर सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर में जो रहा है, कभी उस पर दुख व्यक्त कर दिए होते तो अच्छा होता। लखीमपुर मुद्दे का राजनीतिकरण वही कर रहे हैं, जो तालिबान का समर्थन करते हैं। लखीमपुर में हिंदू और सिखों को लड़ा रहे हैं। 

मुख्तार अंसारी के विषय में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को जनता से माफी मांगना चाहिए। इनके बल पर माफियाओं ने गरीबों की संपतियों पर कब्जा किया। हमने घोषणा की है कि माफियाओं से जब्त जमीन पर गरीबों के आवास बनेंगे। सीएम ने कहा कि मेरी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। 25 वर्ष से मेरा कोई राजनीतिक दुश्मन नहीं, सब मेरे मित्र हैं, जो गलत काम करेगा चाहे वो मेरा कितना भी नजदीकी क्यों न हो? उसे बख्शा नहीं जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static