CM Yogi ने जनता दर्शन में सुनी 300 लोगों की फरियाद, कहा- ''राज्यवासियों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा''

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 02:23 PM (IST)

Janta Darshan: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी सोमवार को सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन का आयोजन किया। इस दौरान सीएम योगी ने जन समस्याएं सुनी और लोगों को उनकी समस्याओं का समाधान किए जाने का आश्वासन दिया। इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। जनता दर्शन में विभिन्न जनपदों से करीब 300 लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे। सीएम ने सभी के पास जाकर उनसे मुलाकात की।

हर पीड़ित की समस्या का निस्तारण किया जाएगाः योगी
एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में करीब 300 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और कहा कि हर मामले में प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘जिनके पास पक्का आवास नहीं है, उन्हें प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिया जाएगा और जिन्हें इलाज की आवश्यकता है, उनके इलाज की व्यवस्था की जाएगी।...हर पीड़ित की समस्या का निस्तारण किया जाएगा।''

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश
सीएम योगी ने अधिकारियों को सभी जरूरतमंदों के आयुष्मान कार्ड बनवाने और जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि राज्यवासियों की हर समस्या का समाधान किया जाए।

मुख्यमंत्री ने की महादेव की पूजा
गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महादेव की विधि विधान से आराधना कर उनसे लोकमंगल की प्रार्थना की। जानकारी के अनुसार सोमवार को योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में स्थापित शिवलिंग की पूजा कर सबके जीवन में आरोग्य, सुख, समृद्धि और शान्ति की कामना की। योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान सोमवार प्रातःकाल गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन पूजन किया और वह अपने गुरुदेव महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर भी गए। वहीं, सीएम योगी ने सावन के पहले सोमवार की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं और बधाई भी दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static