PM मोदी से मिले CM योगी, दी निकाय चुनावों में जीत की बधाई

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2017 - 02:33 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। राजधानी में एक कार्यक्रम में भाग लेने आए योगी आदित्यनाथ ने मोदी से प्रधानमंत्री निवास 7, लोक कल्याण मार्ग जाकर मुलाकात की। समझा जाता है कि उन्होंने प्रधानमंत्री को उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में पार्टी की जीत का ब्यौरा दिया।

राज्य के निकाय चुनाव के कल आए नतीजों में भाजपा ने महापौर के 16 में से 14 पदों पर जीत हासिल की है। इसके अलावा नगरपालिका और नगर पंचायत चुनाव में भी पार्टी ने अच्छी जीत दर्ज की है। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद कल  मोदी ने ट्वीट कर इसे देश में विकास की जीत बताया था। उन्होंने इसके लिए उत्तर प्रदेश की जनता का आभार जताया था और योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा के सभी कार्यकर्त्ताओं को शुभकामनाएं दी थी।

उन्होंने कहा था कि यह जीत पार्टी को जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी। योगी आदित्यनाथ ने जीत के बाद लखनऊ में संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि मोदी के साढ़े 3 वर्ष में 125 लोक कार्यक्रमों की वजह से जनता ने जीत दिलाई। उनके विकास के विजन और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की कुशल रणनीति की वजह से जनता का व्यापक समर्थन मिला।