RSS प्रमुख भागवत से मिले CM योगी, आलू बैंगन, मूंग की दाल, आम के आचार के साथ किया भोजन

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 05:10 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत से मुलाकात की। योगी 69 मिनट तक संघ विचार परिवार के साथ रहे। अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में शामिल होने आए सरसंघ चालक मोहन भागवत से मुख्यमंत्री दोपहर 12.46 बजे गौहनिया पहुंचे। फिर 1.55 बजे लखनऊ रवाना हो गए।

संघ प्रमुख के शिविर में पहुंचे मुख्यमंत्री ने पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत से भेंट किया फिर उनके साथ ही संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, भैया जी जोशी, डा. कृष्ण गोपाल, रामलाल, क्षेत्र प्रचारक अनिल जी, प्रांत प्रचारक रमेश जी से मुलाकात की। इस दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी की गई। सीएम योगी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ भोजन भी किया। सीएम ने संघ पदाधिकारियों के साथ भोजन में बैंगन आलू, सोवा, लौकी की सब्जी, मूंग की दाल, पापड़, रायता, आंवला तथा आम का आचार, रोटी, चावल लिया। बता दें कि संघ प्रमुख भागवत संगम नगरी में 12 अक्टूबर से ही प्रवास कर रहे हैैं।

सूत्रों ने बताया सघ प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जनसंख्या नियंत्रण नीति पर विस्तार से चर्चा हुई। इसको रोकने के लिए कानून बनाने और इसे सख्ती से लागू करने पर वार्ता हुई। माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार की आगामी नीति मे संघ के इस एजेंडे की झलक देखी जा जा सकती है। बताया गया कि संघ प्रमुख मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ ने एक साथ दोपहर का भोजन भी किया। इस दौरान संघ के बड़े पदाधिकरियों के अलावा सह संघ कार्यवाह दत्तात्रेय होसबले भी मौजूद रहे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static