एटा हादसे में मारे गए मृतकों के परिवार से मिले CM योगी, प्रदान की आर्थिक सहायता

punjabkesari.in Monday, May 08, 2017 - 11:40 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के नगरिया गांव पहुंचकर एटा में हुए सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की और अनुग्रह राशि के चेक सौंपे।

आगरा के संक्षिप्त दौरे पर आए योगी ने एटा में मार्ग दुर्घटना में मृतकों के परिजनों से भेंट कर उनके प्रति अपनी संवेदना प्रकट की। इस मौके पर उन्होंने दुर्घटना में घायलों से मिलकर उनका हालचाल लिया और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने 48 लाख 50 हजार रुपए धनराशि के चेक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों और घायलों को प्रदान किए।

दुर्घटना में मृत शैतान सिंह, ओमवीर सिंह, नेत्रपाल सिंह, प्रवेन्द्र सिंह, गिरन्द सिंह, पद्म सिंह, चरण सिंह, पद्म सिंह , मुकेश, लवकुश, प्रशान्त, विजय सिंह, सनी, रामवृज तथा खरगजीत उर्फ राजेन्द्र सिंह के परिजनों को मुख्यमंत्री ने 2- 2 लाख रुपए धनराशि का चेक प्रदान किया।

ज्ञातव्य है कि इस मार्ग दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों के लिए 2-2 लाख रुपए, गम्भीर रूप से घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए तथा मामूली रूप से घायलों के लिए 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा मुख्यमंत्री ने पहले की की थी। इस अवसर पर पशुधन मंत्री एसपी सिंह बघेल, ग्राम विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. महेन्द्र सिंह, सांसद राम शंकर कठेरिया, बाबूलाल चौधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।