बलरामपुर दौरे पर CM योगी, पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे सीधा संवाद

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 10:02 AM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दो दिवसीय दौरे पर बलरामपुर आ रहे हैं। इस दौरान वह पुलिस लाइन सभागर में समीक्षा बैठक और पार्टी पदाधिकारियों के साथ सीधा संवाद करेंगे। 

ये है पूरा कार्यक्रम 
मुख्यमंत्री दोपहर 2:00 बजे लॉ मार्टीनियर कॉलेज ग्राउंड पर बने हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे। वहां से राजकीय हेलीकॉप्टर से बलरामपुर के लिए उड़ान भरेंगे। 2:50 बजे पुलिस लाइन बलरामपुर में बने हेलीपैड पर लैंड करेंगे। इसके बाद पुलिस लाइन पहुंचेंगे। जहां 3 से 5 बजे तक पुलिस लाइन के मीटिंग हाल में अति नीती आयोग के इंडीकेटर्स, विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। 5:00 से 5.30 बजे तक पार्टी पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। 6:10 बजे देवीपाटन पहुंचकर वहीं रात विश्राम करेंगे। 

वहीं 8 अक्टूबर को मुख्यमंत्री सुबह 10:20 बजे देवीपाटन मंदिर से भवनियापुर में बने हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे। 10:30 बजे राज्यपाल राम नाईक का हेलीकॉप्टर यहां उतरेगा। मुख्यमंत्री 10:40 बजे राज्यपाल के साथ मां पाटेश्वरी देवी पब्लिक स्कूल पहुंचकर ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे तक यहां लगे सरकारी योजनाओं संबंधी स्टालों का भी निरीक्षण कर देवीपाटन मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। 12:30 बजे तक मंदिर में विश्राम के बाद भवनियापुर हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे। 12:45 बजे हेलीपैड से लखनऊ वापसी के लिए उड़ान भरेंगे।

Deepika Rajput