कल ललितपुर दौरे पर CM योगी, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 01:37 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 अप्रैल को ललितपुर दौरे पर हैं। इस दौरान वह गौवंस आश्रय स्थल तथा विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

ये है पूरा कार्यक्रम 
जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी हेलीकॉप्टर से 11:40 पर पुलिस लाइन ग्राउंड ललितपुर पहुंचेंगे। यहां से वह कार से 11:50 पर लोक निर्माण विभाग निरीक्षण भवन पहुंचेंगे, जहां आराम करने के बाद वह जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह कार से कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचेंगे। यहां सीएम 2 बजे तक कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक जिले के अधिकारियों के साथ करेंगे। इसके साथ ही सीएम कल्यानपुरा गौवंस आश्रय स्थल का प्रजेंटेशन भी देखेंगे।

इसके बाद वह कार से ग्राम कल्यानपुरा के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री कल्यानपुरा में 3:30 तक विभिन्न परियोजनाओं के लाभार्थियों को स्वकृति पत्र वितरण करेंगे। यहां से वह 3:45 मिनट पर कार से ग्राम कचनोदा कलां पहुंचेंगे, जहां कचनोदाकलां बांध परियोजना का निरीक्षण और लाभार्थियों को धनराशि के चेकों का वितरण करेंगे। इसके बाद सीएम 4:30 पर कचनोदा कलां के हेलीपेड से हेलीकॉप्टर से अपने आगे के निर्धारित कार्यक्रम के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
 

Deepika Rajput