कान्हा नगरी पहुंचे CM Yogi, ज्ञानानंद आश्रम में संतों से की मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 03:56 PM (IST)

मथुरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के दौरे पर हैं। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की। मंदिर में करीब 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सन्त ज्ञानानंद के आश्रम कृष्ण कृपा धाम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां संतों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ, स्वामी ज्ञानानंद आश्रम के बाद पर्यटन सुविधा केंद्र पर संतों से मुलाकात करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार सीएम तीर्थ विकास परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के बाद विजय कौशल जी महाराज के आश्रम भी जाएंगे और देवराह घाट यमुना पर आरती में शामिल होंगे। वहीं साधु-संतों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि वृंदावन के संतों का अगर आशीर्वाद बना रहा तो उत्तर प्रदेश सरकार इस ब्रज क्षेत्र को वैश्विक मंच पर पुन स्थापित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे और वैश्विक मंच पर इसको स्थापित करेंगे। 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुंभ मेला क्षेत्र का निरीक्षण करने के साथ ही करीब 300 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। वहीं प्रशासन ने सीएम योगी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। मुख्यमंत्री का काफिला जिन रास्तों से गुजरेगा। उन रास्तों को विशेष रूप से सजाया संवारा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static