घायल होने के बाद भी गोकशी में शामिल लोगों को मार गिराने वाले सिपाही की CM योगी ने की तारीफ

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 01:59 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश सहारनपुर में गोकशी में शामिल लोगों से दो हाथ लेने वाले सिपाही वतन पंवार के साहस और वीरता की तारिफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व एडीजी प्रशांत कुमार ने की है। बता दें कि पवन घायल होने के बावजूद बदमाशों से लड़ते रहे। CM ने सिपाही के अदम्य साहस की सराहना करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

प्रभु श्रीराम से उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामनाः CM
CM ने ‘ट्वीट कर कहा कि 'सहारनपुर में तैनात वतन पंवार ने जिस अदम्य साहस व अक्षय ध्येयनिष्ठा से अपने दायित्व का निर्वहन किया है, वह अत्यंत प्रशंसनीय है। घायलावस्था में भी अपने कर्तव्य की पूर्ति करना उनकी जिजीविषा को दिखाता है। प्रभु श्रीराम से उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

एडीजी ने दिया सैल्यूट 
एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 21 मई को गोकशी करने वालों के साथ करीबी मुठभेड़ में सिपाही वतन पंवार ने चाकूओं से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिए जाने के बाद भी गोकशी करने वाले को मार गिराया था। उन्होंने सिपाही को सैल्यूट भी किया।

बता दें कि 21 मई को सहारनपुर के गांव घाना खंडी के जंगल में गोकशी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को देख गोकशों ने भागते हुए उन पर हमला कर दिया। जिसमें सिपाही वतन पंवार छुरा लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पुलिस की ओर से चली गोली मे एक आरोपी विरासत पुत्र यामीन ढेर हो गया, तीन फरार हो गए थे।

Author

Moulshree Tripathi