अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर CM योगी ने की UP STF की तारीफ, तुरंत बुलाई बैठक

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 02:53 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया गया है। इस मुठभेड़ में असद के साथ एक और कुख्यात शूटर गुलाम भी मारा गया है। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुशी जताई है। उन्होंने एककाउंटर करने वाले अधिकारियों की तारीफ की है। इन दोनों बदमाशों की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को लेकर लखनऊ में बड़ी बैठक की। यूपी सीएमओ की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि, ‘सीएम योगी ने यूपी एसटीएफ के साथ ही डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की। प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी। इस पूरे मामले पर सीएम के सामने रिपोर्ट रखी गई। 
PunjabKesari
माफिया डॉन अतीक अहमद के बड़े बेटे असद के एनकाउंटर कर दिया गया है। उसके साथ शूटर गुलाम पुत्र मकसूदन भी ढेर कर दिया है। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए। मौके से विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद किए गए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही अतीक अहमद पूरी तरह से टूट गया। वह कोर्ट में पेशी के दौरान फूट फूट कर रोने लग गया। 
PunjabKesari
बता दें कि 6 महीने पहले जुर्म की दुनिया में कदम रखने वाले असद पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं था। लेकिन 24 फरवरी को प्रयागराज की सड़क पर उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या के बाद असद अहमद अब यूपी का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बन गया है। पुलिस को शक है कि असद आधा दर्जन शूटरों की अगुवाई कर रहा था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static