सपा-बसपा भी हो गई है परिवारवादी पार्टी: योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 03:36 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कुशीनगर में रैली को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा भी परिवारवादी पार्टी हो गई है।

सीएम ने कहा कि मायावती मुख्यमंत्री बनी तो किसी दलित के लिए कुछ नहीं किया। किसानों के लिए कुछ नहीं किया। मकान नहीं दिया, लेकिन अपने लिए बहुत बड़ी हवेली बना ली। यही काम बबुआ ने भी किया और सरकारी पैसे से सरकारी मकान को महल बना दिया, लेकिन जब कोर्ट के आदेश पर खाली किया तो टोंटी चुरा कर ले गया। जो लोग टोंटी और टाइल्स चुराते हैं वो कभी किसी गरीब का भला नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि 5 वर्षों में आतंकवाद की स्थिति कम हुई है। स्थिति ऐसी हो गई है कि पीएम भाषण कुशीनगर में देते हैं और पसीना पाकिस्तान में बैठे इमरान खान का छूटता है। उन्होंने कहा कि महाभारत में एक पात्र शकुनी था। ऐसे ही कांग्रेस में एक मामा है क्रिश्चिन मिशेल। ये इटली का है इसलिए सब इसे मामा कहते हैं, ये दलाल है। एक मामा पकड़ा गया है वो अब कच्चा चिट्ठा खोल रहा है।

उल्लेखनीय है कि, 7वें और अंतिम चरण में वाराणसी, महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर और राबर्ट्सगंज में 19 मई को मतदान होना है।

Deepika Rajput