गोरखपुर में बोले CM योगी, जनता की जरुरत के अनुरुप काम कर रही सरकार

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 04:47 PM (IST)

गोरखपर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोरखपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार जनता की जरुरत के अनुरुप काम कर रही है। बता दें कि इस दौरान सीएम ने बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल को जिताने की अपील भी की।

सीएम ने कहा कि मैंने पिपराइच चीनी मिल का शिलान्यास किया। पहले सिर्फ 4 जिलों को बिजली मिलती थी, लेकिन अब पूरे प्रदेश को मिल रही है। बिना भेदभाव के लोगों को बिजली सप्लाई की जा रही है। विकास के रास्ते में आ रही हर बाधा को दूर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सालों से लंबित योजनाओं को पूरा किया। केंद्र सरकार से प्रदेश के विकास के लिए मदद मिल रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने गोरखपुर के विकास के लिए अपना पूरा सहयोग दिया है। हमारी सरकार ने वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट को पिपराइच से जोड़ा है।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा बोलती थी, कांग्रेस बंद कराती थी, लेकिन हमारी सरकार विकास करती है। हर नागरिक की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है। गन्ना किसानों की उपज बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार काम करेगी। दूसरे राज्यों की तरह प्रदेश का भी विकास होगा।