3 दिवसीय प्रवास के लिए CM योगी पहुंचे गोरखपुर, गोरखनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 07:36 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीन दिवसीय प्रवास के  लिए गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर में पूर्जा अर्चना की।  योगी कल सदर विधानसभा सीट से नामांकन करेंगे इसके पहले उन्होंने आज कार्यकर्ताओं में जोश भरा। नामांकन के बाद विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर प्रवास के अंतिम दिन लोगों से जनसंपर्क भी करेंगे।

बता दें कि सत्ता संग्राम को लेकर जनपद में हर तरफ चर्चाएं विभिन्न पार्टियों की चल रही है। ऐसे में नामांकन का दिन अब दूर नहीं है। जिसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय प्रवास के दौरान शुक्रवार को नामांकन करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन आज गुरुवार को शाम लगभग 3:30 बजे हुआ। । बता दें कि मुख्यमंत्री अगले दिन सुबह लगभग 11:00 बजे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पहुंचेंगे जहां वह सभा कर सकते है। उसके बाद कलेक्ट्रेट कचहरी जाकर नामांकन दाखिल करेंगे। यह भी जानकारी मिली है कि शुक्रवार को ही लगभग शाम 3:30 बजे मुख्यमंत्री गोरखपुर क्लब में मतदाता जागरूकता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे तथा 4:00 बजे नेपाल क्लब में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन होगा।

मुख्यमंत्री शनिवार 5 फरवरी को सुबह लगभग 9:40 पर मोतीपुर गुरुद्वारा पहुंचे थे जहां सिख समाज के साथ संवाद करेंगे और फिर लगभग 5 परिवारों से जनसंपर्क करने के बाद वह वहीं से लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर स्थानीय प्रशासन काफी मुस्तैद है इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static