BJP सांसद हुकुम सिंह के फार्म हाउस पहुंचे CM योगी, की श्रद्धांजलि अर्पित

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 11:37 AM (IST)

शामलीः ​कैराना सांसद हुकुम सिंह का मल्टी ऑर्गन फेल होने से शनिवार को निधन हो गया। सांसद का पार्थिव शरीर उनके फार्म हाउस मायापुर में है, जहां सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा के साथ पहुंच चुके हैं। यहां सीएम योगी ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

बता दें कि सांसद हुकुम सिंह का शनिवार को इलाज के दौरान मल्टी ऑर्गन फेल होने से नोएडा के निजी अस्पताल में निधन हो गया। हुकुम सिंह का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंच चुका है। रविवार सुबह 7:30 बजे उनको अंतिम स्नान कराया जाएगा और 11 बजे तक अंतिम दर्शन के बाद  अंतिम संस्कार कैराना में किया जाएगा।

वहीं सांसद के निधन की खबर सुनते ही जनपदवासियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। घर पर समर्थकों का पहुंचना शुरू हो गया। मायापुर फार्म हाउस पर अपने प्रिय नेता के अंतिम दर्शनों के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया है। वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह के यहां पर एक बजे तक पहुंचने की संभावना है।

कौन हैं हुकुम सिंह
बीजेपी सांसद हुकुम सिंह साल 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान चर्चा में रहे। उन पर कथित तौर पर भड़काऊ बयान देने के आरोप लगे। कैराना से पलायन का मुद्दा उठाकर भी वह चर्चा में आए। वह प्रदेश में एनडी तिवारी, राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह व मायावती की सरकारों में मंत्री रहे थे। वर्तमान में वह कैराना से बीजेपी सांसद थे। वर्तमान में सांसद बनने के बाद लोकसभा स्पीकर की संसदीय समिति में सदस्य के साथ ही भारत सरकार के जल बोर्ड समिति के अध्यक्ष भी थे।