जब सीएम योगी की जनसभा में पहुंचा उनका हमशक्ल तो सेल्फी लेने की लगी होड़

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 09:34 AM (IST)

बरेलीः यूपी निकाय चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहें हैं। इसी दौरान बरेली कॉलेज के मैदान में एक चुनावी जनसभा को योगी सम्बोधित करने पहुंचे। उस दौरान सब हैरान रह गए, जब सीएम योगी का हमशक्ल वहां पहुंच गया। योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल को देखने के लिए और उसके साथ फोटो लेने के लिए लोगों में होड़ लग गई।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल का नाम अवनेश कुमार श्रीवास्तव है। वो वार्ड 16 संजय नगर से भाजपा के पार्षद पद के प्रत्याशी भी हैं। पेशे से एमआर अवनेश शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं और इस बार पहली बार चुनाव मैदान में उतरे हैं।

अवनेश ने बताया कि वो बचपन से ही योगी आदित्यनाथ के फैन हैं। उन्होंने अपना हुलिया भी उन्हीं की तरह किया हुआ है। इतना ही नहीं वो योगी जैसे कपड़े भी पहनते हैं। अवनेश ने बताया कि योगी आदित्यनाथ से उनकी अभी तक एक भी बार मुलाकात नहीं हो पाई है और उनकी तमन्ना है कि उन्हें एक बार योगी आदित्यनाथ से मिलने का मौका मिले।

अवनेश को देखकर लोगों को लगा जैसे योगी आदित्यनाथ खुद जनता के बीच आ गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल अवनेश कुमार श्रीवास्तव जैसे ही जनसभा के मैदान में पहुंचे लोग उनको देखकर हैरान रह गए। योगी के हमशक्ल को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और लोगों की उनके साथ फोटो खिंचाने और सेल्फी लेने की होड़ लग गई। उनके समर्थकों में मिनी योगी आया है जैसे नारे लगा रहे थे।