वाराणसी पहुंचे सीएम योगी ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 08:13 PM (IST)

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदि‍त्‍यनाथ गोरखपुर से आजमगढ़ के बाद सोमवार शाम वाराणसी पहुंचे। यहां पुलि‍स लाइन स्‍थि‍ति‍ हेलीपैड पर मुख्‍यमंत्री अपने वि‍शेष हेलीकॉप्‍टर से पहुंचे। एडीजी बृजभूषण, कमिश्नर दीपक अग्रवाल और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने पुलि‍स लाइन में उनकी आगवानी की। मुख्यमंत्री का काफिला यहाँ से सीधे सर्किट हॉउस के लि‍ये रवाना हुआ, जहां वे जि‍ले के आलाधि‍कारि‍यों और जन प्रति‍नि‍धि‍यों के साथ समीक्षा बैठक की।



इस समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री वाराणसी में निर्माणाधीन फुलवरिया फोरलेन की डिजाइन पर चर्चा हुई। इसके बाद योगी सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन को गए जहां दर्शन के बाद विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण किया क्योंकि काफी समय बाद कॉरिडोर का काम पुन: शुरू हुआ है। मुख्यमंत्री कबीरचौरा अस्पताल में दवाखाने के ऊपर बनकर तैयार हुए कोविड जांच लैब के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में कोविड-19 अस्पतालों का निरीक्षण भी था।

मौसम से प्रभावित हुआ दौरा
जब मुख्यमंत्री आजमगढ़ में थे तभी अचानक वाराणसी में बारिश होने लगी और मौसम खराब हो गया जिससे अंदेशा जताया जाने लगा कि मुख्यमंत्री का दौरा रद्द भी हो सकता है। लेकिन मुख्यमंत्री योगी लगभग 6 बजकर 10 मिनट पर वाराणसी पहुंचे और आने दौरे की शुरुआत समीक्षा बैठक से की। हालांकि विश्वनाथ कॉरिडोर के निरीक्षण में मौसम के वजह से खलल जरूर हुआ।

Ajay kumar