'अब UP में माफिया-वाफिया नहीं बचे...', मऊ में गरजे CM योगी

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 12:29 PM (IST)

CM Yogi in Mau: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज NDA प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में चुनाव प्रचार करने मऊ जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पिछले 10 साल में देश की तस्वीर बदली है। पीएम मोदी की वजह से देश का सम्मान बढ़ा है। गरीबों के कल्याण के लिए कई कार्य हुए हैं। सीएम योगी ने कहा कि नया भारत में विकास है तो विरासत भी है। नए भारत में सबका साथ सबका विकास है। लोगों की आस्था का सम्मान है तो समृद्धि भी है। उन्होंने कहा कि चारो तरफ एक ही नारा गूंज रहा है 'अबकी बार 400 पार, एक बार फिर मोदी सरकार'।


गरीबों को फ्री घर और बीमा कवर: CM योगी
वहीं, सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सोच नकारात्मक है। विपक्ष में मुस्लिमों को आरक्षण देने की होड़ है। कांग्रेस और सपा विरासत टैक्स की बातें करते हैं। अपकी संपत्ति बांट देंगी कांग्रेस। सपा हमेशा पछिड़ों की विरोधी रही है। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने बुजुर्गों के इलाज का जिम्मा लिया है। गरीबों को फ्री घर और बीमा कवर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब यूपी में माफिया-वाफिया नहीं बचे हैं। माफिया सब मिट्टी में मिल गए हैं।

'4 जून को नतीजे आने के बाद गठबंधन का बिखराव तय है...'
सीएम योगी ने कहा कि आपने बदलते भारत को देखा है विकसित भारत का आधार तैयार हो रहा है। जो भी परिवर्तन हो रहा है इसका नेतृत्व भले ही नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, लेकिन इसमें आप सभी लोगों का योगदान है। CM योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि ये देश में पर्सनल लॉ कानून लागू करना चाहता है। तालिबानी शासन लागू करना चाहता है। हम इसका विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इस गठबंधन का बिखराव तय है।

ये भी पढ़ें.....
राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि मामले सुनवाई टली, अब 7 जून को होगी अगली सुनवाई

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ 2018 में की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ दायर वाद की अगली सुनवाई अब 7 जून को होगी। राहुल गांधी के वकील काशी प्रसाद शुक्ला ने सोमवार को बताया कि मामले की सुनवाई आज होनी थी, लेकिन उन्होंने अदालत में एक अर्जी दाखिल कर बताया था कि उनके मुवक्किल लोकसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त होने के कारण अदालत में हाजिर हो पाने में असमर्थ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static