UP TET पेपर लीक मामले में CM योगी का बड़ा Action- आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, संपत्ति होगी जब्त

punjabkesari.in Sunday, Nov 28, 2021 - 03:25 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज होने वाला UP TET परीक्षा का पेपर लीक हो गया है और पेपर रद्द कर दिया गया है। इस पर सीएम योगी ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस पर सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि UP TET के अभ्यर्थियों के साथ प्रदेश सरकार खड़ी है। 1 माह के अंदर पारदर्शी तरीके से पुनः परीक्षा आयोजित होगी। किसी भी अभ्यर्थी से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को आने-जाने हेतु यूपी रोडवेज की बसों में निःशुल्क यात्रा की सुविधा दी जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे नौजवान बहनों-भाइयोंके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। आप सबको हुई असुविधा के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा जरूर मिलेगी। आपकी सरकार शुचितापूर्वक एवं पारदर्शी तरीके से परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए कृतसंकल्पित है।

सिलसिलेवार ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि UP TET का पेपर लीक करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। दोषियों को चिह्नित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static