ओवैसी ने CM पर किया कटाक्ष, कहा- योगी की नस्लें तबाह हो जाएंगी लेकिन नहीं बदलेगा हैदराबाद का नाम

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 02:34 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद को भाग्यनगर नाम में परिवर्तन को लेकर एआईएमआईएम नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की नस्लें तबाह हो जाएंगी पर हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा।

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा वे (भाजपा) नाम बदलना चाहते हैं। तुम्हारा नाम बदल जाएगा लेकिन हैदराबाद का नहीं। सीएम योगी से उन्होंने पूछा कि क्या आपने नाम बदलने का ठेका लिया है। इस चुनाव में उन्होंने इतने लोगों को बुला लिया है, अब केवल डोनाल्ड ट्रंप का पहुंचना बाकी है। वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं हो सकता यहां। क्योंकि उसका भी हाथ थामे पीएम मोदी नजर आये थे और कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन हुआ क्या वो भी गड्ढे में गिर गया।

ओवैसी ने आगे कहा कि कहा कि ये लोग लाख जिन्ना जिन्ना रट लें। हमने जिन्ना की मोहब्बत को ठुकराने का काम किया। जो रजाकार थे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे वो हैदराबाद में रहने लगे। बता दें कि ओवैसी ने हैदराबाद निकाय चुनाव प्रचार कार्यक्रम में अपने समर्थकों से कहा, अब चुनाव हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है। अगर तुम हैदराबाद का नाम नहीं बदलाना चाहते तो मजलिस के लिए वोट करो।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static