CM योगी की दिमागी हालत खराब, मनोचिकित्सक से कराएं इलाज: सपा

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 02:20 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से एमएलसी सुनील सिंह साजन ने हाथरस मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हाथरस की गुडिय़ा को न्याय दिलाने के बजाय योगी सरकार आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है। सुनील सिंह साजन ने कहा कि पहले तो सरकार ने कहा कि विपक्षी पार्टी जातीय दंगा भड़का रही है। उसके बाद सरकार की तरफ से दूसरा बयान आता है कि इसमें सौ करोड़ की फंडिग की गई है। तीसरा बयान आता है कि भीम आर्मी जातीय संघर्ष करवाना चाहती है। जबकि सरकार की एजेंसी ईडी ने खुद ही कहा कि मामले में कोई फंडिग़ नहीं हुई है।

साजन ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यालय में पटकथा/स्क्रिप्ट काैन लिख रहा है। या तो उसकी मनोदशा खराब है या फिर मुख्यमंत्री जी की दिमागी हालत खराब हो गई है। उन्हें किसी मनोचिकित्सक से इलाज करवा लेना चाहिए। साजन ने कहा कि आरोपी मुख्यमंत्री के जाति के हैं इसलिए सरकार उन्हें बचा रही है। हाथरस की गुडिय़ा के साथ अन्याय करने वाले दरिंदों को हर हाल में सजा मिले यह पूरा देश चाहता है। गुडिय़ा से जुड़े हुए तथ्यों पर सरकार जितनी चाहे फिल्मी पटकथा/स्क्रिप्ट लिख ले उसके हर नापाक मंसूबे नाकाम हो जाएंगे।

सुनील सिंह साजन ने बताया कि अब सरकार के सभी मंसूबे फेल हो गये तो नई पटकथा रच रही है। अब इस मामले में नक्सल कनेक्शन को जोड़ा जा रहा है। ऐसे में गुडिया को न्याय कैसे मिलेगा जब सीएम ही आरोपियों को बचा रहा है। इससे पता चलता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री केवल एक ही जाति विशेष के लोगों को संरक्षण दे रहे हैं।

Ramkesh