CM योगी का आदेश- सरकारी जमीन खाली करायें अधिकारी, मायावती ने मदरसों के सर्वे पर उठाए सवाल... पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 07:18 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने राज्य के मदरसों का सर्वे करा कर निजी मदरसों को गैर मान्यता प्राप्त घोषित किये जाने पर योगी सरकार की कारर्वाई को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए बुधवार को कहा कि गैर सरकारी मदरसे यदि सरकार पर बोझ नहीं बनना चाहते हैं तो फिर इनमें दखल क्यों दिया जा रहा है।

CM योगी का आदेश- सरकारी जमीन से गरीबों का पुनर्वास करके जमीन खाली करायें अधिकारी
उत्तर प्रदेश में भूमि संबंधी विवादों के कारण पीढि़यों तक चलने वाले मुकदमों से लोगों को न्याय मिलने में हो रहे अतिविलंब पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत दी है

मायावती ने मदरसों के सर्वे पर उठाए सवाल, कहा-  गैर-मान्यता प्राप्त मदरसों में दखल क्यों दे रही सरकार
लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने राज्य में मदरसों के सर्वे में कथित रूप से 7,500 से ज्‍यादा मदरसों के ‘गैर-मान्‍यता प्राप्‍त' पाए 

असली यादव देश के बाकी सब अखिलेश के, BJP सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का सपा पर जोरदार हमला
चंदौली (अशोक) : आजमगढ़ से चुनाव जीतने के बाद पहली बार चंदौली पहुंचे BJP सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सैयदराजा से BJP विधायक सुशील सिंह के द्वारा आयोजित अपने सम्मान समारोह में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बड़ा बयान,कहा- भारत में भी बने अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री
उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने ब्रिटेन में भारतीय मूल के अल्पसंख्यक ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री चुने जाने पर कहा है कि भारत में भी अल्पसंख्यक वर्ग का प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

नीतीश पर भरोसा काहे नइखे? CM योगी के जनता दरबार में समस्या लेकर पहुंची बिहार की जनता
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार को काफी लोकप्रियता मिल रही है। यूपी ही नहीं, देश के अन्य राज्यों के लोगों को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा है

फर्रुखाबाद: सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आपस में भिड़े दो समुदाय के लोग, FIR दर्ज
फर्रुखाबाद: जिले में मंगलवार की शाम सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। विशेष समुदाय के 40 से 50 लड़कों ने दूसरे समुदाय के 4 लड़कों पर हमला कर दिया।

यूपी में बदल रहा मुस्लिमों का मन, BJP को लेकर घट रही दूरी... निकाय चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी
लखनऊ: 25 मई 2019 याद तो होगा ही ये वो ही दिन था। जब भारतीय राजनीति में एक चमत्कार हुआ। पहली बार देश में कोई गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री पहली बार अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद देश की सत्ता में दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ आया था।

​राकेश टिकैत ने जारी किया आदेश, अब नये ड्रेस में नजर आएंगे​ किसान ​यूनियन के कार्यकर्ता
भारतीय किसान यूनियन ने कार्यताओं और संगठन के पदाधिकारियों के लिए नया ड्रेस कोड जारी कर दिया है। इस बात की जानकारी किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने दी है।

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी बहू, आपत्तिजनक हालात में ससुर ने देखा फिर..
उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक महिला को उसी के ससुर ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया। घटना इलाके में आग की तरह फैल गई। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो को थाने लेकर पहुंची।

खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार, दुबई भागने की फिराक में था
उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के वांछित कुख्यात खनन माफिया हाजी इकबाल बाल्ला का फरार बेटा और 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश वाजिद अली को दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से बुधवार को
 

Content Writer

Imran