सीएम योगी के आदेशों को ठेंगा-किराया ना देने पर वृद्ध महिला की बेरहमी से पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 05:12 PM (IST)

बुलंदशहरः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि इस महामारी के संकट में किराएदारों से किराया नहीं लिया जाएगा और ना ही किरायेदार को घर से निकाला जाएगा, लेकिन बुलंदशहर के खुर्जा में सीएम योगी के आदेशों को ठेंगा दिखाता हुआ मामला सामने आया है। जहां सीएम के आदेशों को ताक पर रखकर एक युवक ने किरायेदार व्रद्ध महिला से अभद्रता और मारपीट की है।

पीड़ित परिवार ने मकान मालिक के बेटे पर किराया मांगने, व्रद्ध महिला से अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया है। व्रद्ध महिला के बेटे की बहू का आरोप है कि उनका परिवार 9 महीने से खुर्जा स्थित बारादरी मोहल्ले के एक मकान में किराए पर रह रहा है। गुरुवार को मकान मालिक का बेटा जब किराया लेने आया तो पीड़ित महिला के पास किराया ना होने पर उसने मना किया। इसी बात से नाराज होकर मकान मालिक के बेटे ने व्रद्ध महिला के साथ अभद्रता और मारपीट की, जिससे व्रद्ध महिला घायल हो गई। मामले की शिकायत लेकर पीड़ित परिवार खुर्जा कोतवाली पहुंचा और न्याय की मांग की।

पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आगे की कार्यवाही में जुट गई है। अब देखना ये है कि सीएम योगी के आदेशों का उल्लंघन करने वाले इस मकान मालिक पर पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है।

Tamanna Bhardwaj