CM योगी के रोड शो ने व्यापारियों की बढ़ाई टेंशन, अघोषित कर्फ्यू से नहीं आ रहे ग्राहक

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 02:15 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगे । इसको लेकर आसपास के इलाके में एक तरीके से अघोषित कर्फ्यू लगा दिया गया है । कई सड़कें बिल्कुल बंद कर दी गई है । सबसे ज्यादा दिक्कत गाजियाबाद की सबसे पुरानी सब्जी मंडी के दुकानदार और ग्राहकों को हो रही है।  दुकानदारों ने बताया कि सीएम योगी के रोड शो से टेंशन बढ़ गई। क्यों की पुरानी सब्जी मंडी को आने वाले सभी रास्ते को प्रशासन बंद करा दिया है। जिससे उनके पास कोई ग्राहक नहीं आ रहा है।  वहीं उन्होंने बताया कि सबसे हैरानी की बात यह है कि जहां रोड शो होना है उससे कई किलोमीटर तक रोड़ को बंद कर दिया है।  व्यापारियों ने बताया कि सबसे बड़ी बात है कि शराब की दुकानें खुली है परंतु सब्जी की दुकानों को बंद करा दिया गया।

PunjabKesari

बाईट नितिन स्थानीय निवासी
 दरअसल, सब्जी मंडी में कई तरह के ऐसे समान है जो कुछ घंटे या कुछ दिन में खराब हो जाते हैं जैसे फल या पनीर । दुकानदारों का कहना है कि सड़के बंद होने के चलते ग्राहक नहीं आ रहे हैं। यह सड़क रोड शो के तकरीबन 24 घंटे पहले ही बंद कर दी गई है। जिससे दुकारनदरों का काफी नुक्सान होने की संभावना है। वहीं एक शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी कैंसर से पीड़ित है वह यहां सामान लेने आया था वह चाहता है जो जल्दी से जल्दी पहुंच जाए लेकिन रोड बंद होने के चलते ऐसा होना संभव नहीं है।

PunjabKesari


 सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि आज  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए आ रहे है। इसे लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। उन्होंने बताया कि  2 किलोमीटर का रोड शो है यह रोड शो कालकागड़ी चौक से होते हुए चौधरी मोड़ स्टेशन रोड से होते हुए घंटाघर के रास्ते ठाकुरद्वारा मंदिर पर जाकर रुकेगा। फिर वहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ वापस लखनऊ लौट जाएंगे। सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए पुलिस ने भारी सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है वहीं एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं जो अलग-अलग जिलों से बुलाकर ड्यूटी लगाई गई है। ड्रोन कैमरा से भी निगरानी की जा रही है चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा है । 2 किलोमीटर के रास्ते में लगभग 100 जगह फूल वर्षा करने के लिए पॉइंट बनाए गए हैं।

PunjabKesari


बता दें कि योगी आदित्यनाथ आज शाम 6:00 बजे कालका गढ़ी से रोड शो करेंगे उनका रोड शो करीब 2 घंटे चलेगा और ठाकुरद्वारा पर शाम 8:00 बजे समाप्त हो जाएगा। फिर वो लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static