CM योगी का काशी दौरा आजः अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी सुफलाम में बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 10:33 AM (IST)

Lucknow News (Ashvani kumar singh): आज उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे (Two day tour) पर वाराणसी (Varanasi) आएंगे। सीएम (CM) दोपहर 1 बजे के बाद लखनऊ से वाराणसी के लिए रवाना होंगे। जहां पर पहुंचने के बाद सीएम योगी बीएचयू (BHU) में आयोजित 3 दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी सुफलाम (Suflam International Seminar) में पहुंचेगें। आज इसके दूसरे दिन तकनीकी सत्र के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।



बता दें कि आज मुख्यमंत्री योगी अपने दो दिन के दौरे पर वाराणसी के काशी में आ रहे हैं। दोपहर 1 बजे सीएम वाराणसी के लिए रवाना होंगे और 1 बजकर 50 मिनट पर स्वतंत्रता भवन (Swatantra Bhavan) पहुंचेगें। स्वतंत्रता भवन में सीएम प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री बीएचयू (BHU) में आयोजित 3 दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी सुफलाम में जाएंगे। जहां पर सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः BJP ने किया पलटवार’- 'चार बार रही Samajwadi Party सरकार लेकिन, नहीं ला सके एक पैसे का भी इन्वेस्टमेंट'

अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी सुफलाम में CM योगी बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल
उन्नत खेती और कृषि विकास पर आधारित तीन दिवसीय संगोष्ठी का उद्घाटन रविवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर करेंगे। इसके लिए वे शनिवार की शाम बाबतपुर एयरपोर्ट से सर्किट हाउस पहुंच गए। रविवार को संगोष्ठी की तकनीकी सत्र के बाद दोपहर 2ः30 बजे से होने वाली जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ेंः UP Schools Closed: शीत लहर के चलते Uttar Pradesh में 14 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, इन राज्यों में भी दिखा असर

CM योगी टेंट सिटी की तैयारियों का करेंगे निरीक्षण
संगोष्ठी की तकनीकी सत्र के बाद सीएम योगी दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर रविदास घाट के लिए रवाना  होंगे। इसके बाद सीएम 3 बजकर 40 मिनट से 4 बजकर 10 मिनट तक टेंट सिटी परिसर की तैयारियों को देखने जाएंगे। मुख्यमंत्री को अस्सी घाट से बोट के जरिए टेंट सिटी ले जाने की योजना है।

Content Editor

Pooja Gill