CM योगी बोले- कोरोना से अभी लंबी लड़ाई लड़नी है, मुस्तैदी से रहें तैयार

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 05:58 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों संग समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा टूक कहा कि कोरोना से अभी लंबी लड़ाई लड़नी होगी। यह महामारी इतने जल्दी खत्म नहीं होगी। अधिकारी कोरोना को मात देने के लिए पूरी तैयारी के साथ मुस्तैद रहें। उन्होंने कोविड अस्पताल को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस करने और वहां चाक चौबंद व्यवस्था बनाए रखने पर जोर दिया।

योगी ने कहा कि प्रवासियों को हैवीलेट बनाएं। आत्मनिर्भरता के लिए हर विभाग को अभियान चलाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अभी कोरोना संकट खत्म नहीं होने जा रहा है, आम जनता को जागरूक करने के साथ बड़े स्तर पर लोगों की जांच कराई जाए। हर विभाग में कोरोना हेल्प डेस्क खुले और आने वालों की स्क्रीनिंग की जाए।

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही बरसात के मौसम में अन्य संक्रामक रोगों से भी अफसरों को सतर्क किया। निर्देश दिया कि किसी भी तरह की बीमारी को न फैलने दें। इसके लिए विशेष प्रयास किए जाएं। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में बाढ़ की समस्या भी है ऐसे में प्रशासन को काफी सतर्क रहना होगा। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में व्यवस्था बनाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जाएं। बता दें कि सीएम योगी ने शनिवार को गोंडा में बाढ़ क्षेत्र का दौरा करने के बाद रविवार को पुलिस लाइन पहुंचे। यहां अफसरों संग बैठक के दौरान योगी ने उक्त बातें कहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static