अमेठी में बोले CM योगी- अब देश में कोई भी कार्य नामुमकिन नहीं, मोदी है तो सब मुमकिन है

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 05:22 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अमेठी में विभिन्‍न विकास परियोजनाओं के शिलान्‍यास व लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि अब देश में कोई भी कार्य नामुमकिन नहीं है। मोदी है तो सब मुमकिन है। इस दौरान उन्होंने 'मोदी है तो मुमकिन है' के नारे भी लगवाए।

राजीव गांधी का नाम लिए बगैर मुख्‍यमंत्री ने कहा कि इसी संसदीय क्षेत्र से चुना गया व्यक्ति प्रधानमंत्री बना था। उस प्रधानमंत्री ने लाचारी जाहिर करते हुए कहा था कि केंद्र से वह एक रुपया भेजते हैं तो 15 पैसे ही जरूरतमंद तक पहुंच पाते हैं, लेकिन मोदी की सीधे खातों में पैसा भेजने की योजना (डीबीटी) ने हर रुपये में 85 पैसे की चोरी बंद कर दी। उन्होंने पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर वायु सेना के हमले का उदाहरण देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने दिखा दिया कि अब यह देश किसी की आंख दिखाना नहीं सहेगा।

उन्होंने कहा कि पहले एक परिवार के नेतृत्व वाली सरकार के कारण आम लोगों को कोई फायदा नहीं मिलता था। उन सरकारों ने सामाजिक ताने-बाने को छिन्न भिन्न किया, लेकिन किसी गरीब और मजदूर के बारे में नहीं सोचा। राहुल गांधी ने अमेठी के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन मोदी और स्मृति ईरानी ने क्षेत्र के विकास के लिए कई कार्यक्रम शुरू किए। उत्तर प्रदेश को मोदी सरकार ने डिफेंस कॉरिडोर दिया और अमेठी में अब क्लाशनिकोव राइफल बनेंगे तो दुश्मनों से अच्छी तरह हमारे जवान टक्कर ले सकेंगे।

Deepika Rajput