बलरामपुर में CM योगी बोले- प्रधानमंत्री मोदी देश के संकटमोचक

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 12:20 AM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बलरामपुर (Balrampur) जिले में नगर निकाय (Nagar Nikay) की चुनावी रैली (Election rally) को संबोधित करने आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश (Country) के संकटमोचक के रूप में देखे जा रहे है। आज समूची दुनिया भारत को सम्मान की निगाहों से देख रही है। निकाय चुनाव के तहत आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार मे से विकास
'दुनिया में कहीं भी संकट आता है तो सभी भारत की ओर देखते हैं'
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पिछले 9 वर्षों में देश की तस्वीर बदल चुकी है। नौ साल पहले लोग भारत को संदेह की नजर से देखते थे, आज परिवर्तन किसी से छिपा नहीं है। भारत के लोगों को पूरी दुनिया में सम्मान मिल रहा है। दुनिया में कहीं भी संकट आता है तो सभी भारत की ओर देखते हैं । सूडान संकट के बाद भारत वहां फंसे अपने नागरिकों को वापस सुरक्षित लाया है उत्तर प्रदेश के सैकड़ों लोगों को सकुशल वापस लाया गया है जो काम आजादी के बाद नहीं हुआ वह बीते 9 सालों में हुआ है।

नगरों को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए भाजपा को दें वोट- CM योगी
उन्होंने अपने शासन की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि गरीबों को आवास, शौचालय ,आयुष्मान योजना, फ्री राशन की सुविधा ,कोरोना वायरस वैक्सीन का लाभ आमजन को बिना भेदभाव के मिला है। एक तरफ गरीब कल्याण की योजनाएं बिना भेदभाव के पहुंच रही हैं। दूसरी ओर हाईवे, एक्सप्रेस वे दूसरी तरफ बन रहे हैं एयरपोर्ट ,आईआईटी ,और एम्स का निर्माण हो रहा है तो कहीं गांव और विरासत का सम्मान हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नैमिषारण्य हमारे वैदिक ज्ञान की धरोहर है। सीतापुर जिले में 9 निकाय हैं बिना भेदभाव के अपराध एवं भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था देने के लिए एवं नगरों को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए भाजपा को वोट दें। इस अवसर पर लोक शक्ति निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद सांसद अशोक रावत सभी विधानसभाओं के विधायक और भाजपा के निकाय चुनाव के अधिकृत प्रत्याशी पदाधिकारी एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Content Writer

Mamta Yadav