बूथ सम्मेलन: CM योगी ने कहा- एक तरफ राष्ट्रवादी है तो दूसरी तरफ जिन्नावादी और आतंकवाद के समर्थक

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 03:52 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज बूथ सम्मेलन में शिरकत करने गोरखपुर पहुंचे। वहीं, बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के बूथ अध्यक्षों को एक-एक बूथ संभालने की जिम्मेदारी दी।
 



इस दौरान योगी अपनी सरकार की कार्यकाल की सराहना करते हुए दिखे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया वो कर के दिखाया है। कोरोना संकट के समय में भाजपा के कार्यकर्ता लोगों के साथ थे। ऐसे समय में जरूरतमंदों को सरकार की तरफ से दवा और राशन दिया गया, जबकि विपक्ष कोरोना काल के दौरान होम आइसोलेशन में था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पहले माफियाओं के लिए विख्यात था। अब सभी माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है। माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं।
 


वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो नामुमकिन था उसे मोदी जी ने मुमकिन बनाया है। मोदी जी ने जो संकल्प लिया है वो पूरा किया है। इन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है तो दूसरी तरफ आतंकवाद के समर्थक है, एक तरफ राष्ट्रवादी हैं तो दूसरी तरफ जिन्नावादी है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static