राम मंदिर पर बोले CM योगी- सभी को करना चाहिए SC के फैसले का सम्मान

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 02:17 PM (IST)

गोरखपुरः राम मंदिर मामले पर सीएम योगी ने सोमवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान सभी को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए निर्णय जरूरी है। सीएम योगी आगे कहते हैं कि सैकड़ों सालों से चल रहे एक विवाद का पटाक्षेप होना चाहिए। जिससे देश के प्रत्येक नागरिक के मन में विश्वास पैदा हो सके।

इसके साथ ही योगी ने कहा कि जिनकी भूमिका नकारात्मक हो उनसे सकारात्मक अपेक्षा करना ठीक नहीं है। हमने गांधी जयंती पर 36 घंटे विधानसभा चलाई ताकि बापू के विचारों पर चर्चा हो सके। दुर्भाग्य है कि जिनको जनता के मुद्दे से कोई मतलब नहीं उन्होंने वाॅक आउट किया और ये गांधी जी का अपमान है। सरकार का एजेंडा स्पष्ट है कि विकास का जो मॉडल मोदीजी ने खड़ा किया है वो हमारी प्रेरणा है।

इससे पहले राम मंदिर पर योगी के दिए गए बयान पर सियासत गरमा गई है। शनिवार को योगी ने सुप्रीम कोर्ट में हो रही सुनवाई पर इशारों-इशारों में कहा कि हम सबका विश्वास है कि भगवान राम की शक्ति से आने वाले समय में हम लोगों को बहुत अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सीएम योगी ने कहा प्रभु श्री राम मर्यादा के आदर्श हैं, जीवन में जब भी कोई कष्ट आता है तो हमे भगवान राम के जीवन से जुड़ी प्रसंग से प्रेरणा मिलती है। साथ ही सीएम ने कहा कि राम प्रत्येक व्यक्ति के घर-घर और सांस-सांस में बसे हैं।
 

Tamanna Bhardwaj