CM योगी ने कहा, सपा-बसपा-कांग्रेस परिवारवादी पार्टियां, अपराध को देतीं है बढ़ावा

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 04:21 PM (IST)

बहराइच: बलहा विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलहा विधानसभा के उर्रा में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्हाेंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट भी मांगा और विरोधी पार्टियों पर जमकर बरसे। याेगी ने कहा कि विपक्षी पार्टियाें के डीएनए में ही भ्रष्टाचार और बेईमानी है। मुख्यमंत्री ने भारत के नौजवान को स्वस्थ तन और स्वस्थ मन के लिए हजारों गाँव में जमीन चिन्हित करने की बात भी कही।

बता दें कि जनपद बहराइच के बलहा विधानसभा के उर्रा में आज योगी आदित्यनाथ अपने तेज तर्रार मूड में नजर आए। उन्होंने विपक्षीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा बसपा कांग्रेस परिवार वाद और जातिवाद की पार्टियां हैं। भ्रष्टाचार और बेईमानी करना तो इनके डी एन ए में ही है। ये पार्टियां किसानों, नौजवानों और देश का हित नहीं चाहते हैं। देश हित में लिए जाने वाले निर्णय का विरोध करते हैं, और ये अपराध को बढ़ावा देने वाली पार्टी बताया।

मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभी नौजवानों के स्वास्थ के लिए सरकार ने 33000 हजार गाँवों में खेल के मैदान की जमीन आरक्षित की है। हमने योग विभाग और खेल विभाग से कहा है कि हर गाँव मे युवक मंगल दल का गठन हो। उन्हें स्पोर्ट्स के तहत डेवलप किया जाए, और गांव में अखाड़ा भी बनाया जाए। जिससे युवा स्वस्थ तन और स्वस्थ मन से आगे बढ़ सकें।  

Ajay kumar