मेरे CM रहते हुए राम मंदिर बने तो यह गौरवशाली मौकाः CM योगी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 10:58 AM (IST)

नई दिल्लीः अयोध्या फैसले के बाद राम मंदिर का रास्ता साफ हो गया है। अब भव्य राम मंदिर बनाने की तैयारी की जा रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर उनके सीएम रहते अयोध्या में मन्दिर बनता है तो ये उनके लिए गौरवशाली मौका होगा।

योगी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह हमारे लिए गौरव का विषय है। गोरक्षा पीठ की तीन पीढ़ियां इस आंदोलन से जुड़ी थीं। मेरे दादा गुरु दिग्विजय नाथ जी महाराज, मेरे गुरु अमरनाथ जी महाराज, 1934 से इस आंदोलन से हमारी पीठ जुड़ी रही, सब की भूमिका रही है। ऐसे में अगर मेरे समय में राम मंदिर का निर्माण होगा तो इससे बड़ा गौरव का विषय मेरे लिए कोई नहीं हो सकता। योगी ने कहा कि राम मंदिर के लिए केंद्र सरकार एक ट्रस्ट बनाएगी और जैसा राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं, जल्दी ही राम मंदिर का निर्माण होगा।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए सीएम योगी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रतिक्रिया दी। योगी ने कहा कि इस पर विपक्ष घड़ियाली आंसू बहा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दा हीन है, उसके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए विपक्ष पाकिस्तान की बोली बोल रहा है, जो देशद्रोह है। योगी ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, ममता और अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षियों के पास मुद्दा हीं नहीं है, वह देशद्रोहियों के साथ खड़ा है। किसी के पास कुछ भी बचा नहीं है।

Tamanna Bhardwaj