गोरखनाथ मंदिर में CM योगी ने लगाया जनता दरबार, 500 से अधिक लोगों की सुनी फरियाद

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 03:18 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगे जनता दरबार में 500 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और समाधान का आश्वासन दिया। गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन योगी पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां मौजूद 500 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी।

उन्होंने फरियादियें की समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। योगी सुबह छह पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की विधिवत पूरे विधि विधान से पूजा अर्चन की और उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आर्शीबाद लिया।

मुख्यमंत्री ने गौशाला पहुंच कर गायों को से गुड चना खिलाया। इसके बाद वह करीब फरियादियों के बीच पहुंच गये और उनकी समस्यायें सुनने के लिए अपने कक्ष मेंविराजमान हो गये। एक-एक कर फरियादी आते रहे। मुख्यमंत्री उनकी समस्यायें पूरी गंभीरता से सुनकर समाधान का आश्वासन देते रहे। यह सिलसिल करीब सुबह नो बजे बजे तक चला।

इसके बाद मंदिर से साढे दस बजे गोरखपुर जिले में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने रवाना हो गये। मुख्यमंत्री आज शाम मंदिर में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और रात्रि विश्राम भी मंदिर में करेंगे। योगी सोमवार को लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।








 

Tamanna Bhardwaj