'अच्छी सरकार बुलंद होती है...', CM योगी बोले- आज यूपी में बेटियां, अन्नदाता और नौजवान सुरक्षित हैं

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 02:28 PM (IST)

बुलंदशहर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि अच्छी सरकार बुलंद इरादे से बुलंदशहर की तरह ही विकास करती है। जिस धरती को मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त है उस धरती को पिछली सरकारों ने विकास से रोक दिया था। मुझे याद है 2014 से पहले बुलंदशहर अपराधियों के भय का पर्याय बन चुका था। गलत हाथों में जब वोट जाता है तो ऐसे ही गुंडागर्दी बढ़ती है, अपराध फैलता है, आतंक बढ़ता है। मगर जब उसी वोट का सही इस्तेमाल हो तो मोदी जी के राज में देश मज़बूत होता है। एक वोट अराजकता को बढ़ा सकता है,जबकि वहीं एक वोट आपके साथ के सम्मान को बढ़ा देगा।

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि आज यूपी में अराजकता नहीं है। डबल इंजन की सरकार में तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियां, अन्नदाता और नौजवान सुरक्षित हैं। आज गरीबों के लिए सरकार नई योजनाएं लेकर आई है। गरीबों को आवास दिए जा रहे हैं। सीएम योगी ने आगे कहा कि अच्छी सरकार बुलंद होती है। नए भारत में कोई भेदभाव नहीं है। देश में नक्सलवाद खत्म हुआ है और 2047 तक भारत विकसित देश बनेगा।

'पूर्व में यूपी में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं था, अगर कोई सुरक्षित था तो वे गुंडे और बदमाश थे'
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैं होली के पर्व को पूर्व से बहुत ध्यान से देखता था। ये पर्व हमारी संस्कृति हमारी पहचान है। मैंने हमेशा सोचा कि होली दिवाली आदि पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाए जाने चाहियें। मगर मुझे इसकी पीड़ा हमेशा रहती थी, गांव-गांव गाना तो गाया जाता था कि होली खेलें राघुवीरा, लेकिन अयोध्या में तो भगवान प्रभु श्री राम थे ही नहीं। पूर्व में यूपी में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं था, अगर कोई सुरक्षित थे तो वे गुंडे और बदमाश थे, लेकिन आज यूपी में हर वर्ग सुरक्षित है और अगर कोई असुरक्षित हैं तो वो गुंडे बदमाश हैं।

ये भी पढ़ें.....
- मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक, विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि विकसित भारत का सर्वांगीण विकास ही मोदी की गारंटी है। विकसित भारत में बिना भेदभाव हर व्यक्ति, जाति-समुदाय को सम्मान के साथ आगे बढ़ने का अवसर मिले। ​​​​​​​

Content Editor

Harman Kaur