मेरठ में बोले CM योगी, कहा- PM मोदी की गारंटी पर UP को भरोसा है

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 05:03 PM (IST)

मेरठ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार को मेरठ में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें कर्फ्यू चाहिए या कावड़ यात्रा चाहिए। इस चुनाव में यह तय होगा। यह चुनाव माफिया राज और कानून के शासन के बीच है। इसी दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी का मतलब 10 करोड़ गरीबों के घर में सिलेंडर समेत कई चीज़े हैं। मोदी की गारंटी पर यूपी को भरोसा है। मोदी जी मात्र सपने नहीं बुनते, इसीलिए लोग बार-बार मोदी जी को चुनते हैं। पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के विकास में बाधा को दूर किया है। मेरठ पीएम मोदी का आभारी है, क्योंकि पीएम मोदी ने विकास की कई योजनाएं दी हैं। यहां के उत्पाद को वैश्विक मान्यता प्रदान की गई है। इस क्षेत्र में दस साल में कई परिवर्तन हुए हैं। उन्होंने कहा कि इसने समाजवादी और कांग्रेस की सरकारों के समय उनकी दंगा नीति को झेला है। उनके कर्फ्यू की यातना को झेला है। तमाम परिवारवादियों के नाम से समाज को बंटाने की चेष्टा की जाती है और उसका फायदा दंगाबाजी उठाते हैं और इससे विकास का बाधित की जाती है।

सीएम योगी ने कहा कि यह चुनाव माफिया राज और कानून के शासन के बीच है। तुष्टीकरण बनाम सबके साथ सबके विकास के बीच का है।जातिवाद और गरीब कल्याण के बीच है। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ विकास को लेकर चलने वाली सरकार और दूसरी तरफ षड़यंत्र करने वाले नापाक गठबंधन वाले लोग हैं।

ये भी पढ़ें.....
UP Politics: पल्लवी पटेल बोलीं- PDM के बिना देश में नहीं बन सकती सरकार

अपना दल (कमेरावादी) पार्टी और AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गठबंधन कर लिया है। जिसका आज औपचारिक ऐलान पल्लवी पटेल और ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है। इसी दौरान उन्होंने अखिलेश के पीडीए को टक्कर देने के लिए PDM का ऐलान कर दिया है। जिसका मतलब पिछड़ा, दलित और मुसलमान (PDM) है। इस गठबंधन के औपचारिक ऐलान के बाद उन्होंने कहा कि पीडीएम डरने वाला नहीं है। PDM के बिना देश में सरकार नहीं बन सकती।

Content Editor

Harman Kaur